Rahul Gandhi News: राहुल गांधी ने किया अपना वादा पूरा सुल्तानपुर के राम चैत मोची को भेजी मदद

Share This Post

Rahul Gandhi News: अगर राहुल गांधी आपके पास आए हैं तो आपको खाली हाथ नहीं छोड़ेंगे। कल राहुल गांधी सुल्तानपुर के राम चैत मोची जी से मिले थे और उनके काम के बारे में उन्होंने जाना था। आज राहुल गांधी ने राम चैत मोची जी को फाइनेंसियल मदद भेज दी है। उन्होंने राम चैत मोची के लिए एक जूते सिलने की मशीन और कुछ नगद धनराशि भेजी है।

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने सुलतानपुर में दो दिन पहेल मिले थे उसका हल समाचार काम के बारे में पूछा था। मोची चैतराम से किए हुए वादे को 24 घंटे में पूरा कर दिया, राहुल गांधी ने महंगी जूता सिलाई करने वाली मशीन मोची चैतराम को भेज दी है। युंही जननायक नहीं कहते हैं लोग राहुल जो बोलते हैं जो वादा करते हैं वो पूरा भी करते हैं आज पूरा देश राहुल को एक उम्मीद के तौर पे देखते हैं। भारत वासियों को जननायक से बहुत उम्मीद है खास कर गरीब मिडिल क्लास और बेरोजगार युवाओं को। लोग सोशल मीडिया में राहुल की खूब तारीफ कर रहे हैं।

राहुल गांधी सुल्तानपुर (UP) में कल जिस मोची रामचैत से मिले थे, आज उनको सिलाई मशीन भिजवाई है। अब रामचैत को हाथ से जूते नहीं सिलने पड़ेंगे। वो ये काम मशीन पर कर सकेंगे। रामचैत ने राहुल गांधी के लिए दो जोड़ी जूते भी भिजवाए हैं।

राहुल गांधी, उप. के सुल्तानपुर के दौरे पर मोची से की थी मुलाकात

कांग्रेस पार्टी ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया से वीडियो जारी किया था जिसमे राहुल गाँधी एक मोची के परिवार से भी मिले उसके दुकान पे गए उसका हल समाचार पूछे, पार्टी का कहना है हम सड़क से ले कर संसद तक मेहनत करने वालों के साथ हैं और उसकी अवाज़ा को सरकार तक पहुचांएगे यही मेरे उद्देश्य है जब तक हर गरीब परिवार को खुशाली की जिंदगी न मिले हम आवाज़ उठाते रहेंगे और उनके मुद्दों को सरकार के समक्छ रखेंगे। इनका वर्त्तमान और भविष्य खुशहाल बनाना ही हमारा लक्ष्य है देश के हर तबके तक विकास पहुंचे तभी देश की तरक्की होगी। राहुल की राम चैत मोची से मुलाकात की वीडियो वायरल होते ही सत्ता पक्ष के फुले हाथ पावं।

राहुल गाँधी की सोशल मीडिया पर जम के हो रही तारीफ

लोगों ने x ट्विटर पर लिखा

“जननायक जन जन का नेता जनता के बीच”

“राहुल गांधी इसीलिए लोगों के दिलों में बसते हैं…!!”

“राहुल गांधी जैसा व्यक्ति जब देश का PM होगा, तब आम नागरिक सुकून की सांस ले सकेगा…!! एक दिन में मदद वाह 🔥🔥 “

“राहुल गांधी लोगों के दिलों को जोड़कर मोहब्बत की दुकान चलाते हैं। 💐🙏🏻”

“राहुल गांधी को जो लोग आज से 2 साल पहले “पप्पू” कहते थे , वहीं लोग आज राहुल गांधी को “जननायक” कहने लग गए हैं।”

“ये बंदा इंडिया बदल के रखेगा विकास की बौछार करेगा जब भी PM बनेगा।”

“अंधभक्तों के लिए Burnol भेजा जाए,😂 राहुल गांधी 🔥”

“सच्चाई से भरा आदमी.”

“ये मोदी जी की झूठी guarantee नहीं है! ये राहुल बाबा की guarantee है। जो कहते है वो करते है।”

आप को बता दें की राहुल गाँधी उप के सुल्तानपुर कोर्ट में पेशी केलिए गए थे जो अमित शाह मानहानि के केस का सुनवाई था। राहुल की पॉपुलेरिटी यानि लोकप्रियता को देख कर आज के टाइम गोदी मीडिया को भी trp राहुल के ही न्यूज़ से मिल रहा है। जननायक हमेशा गरीब मिडिल क्लास के लोगों से मिलते रहते हैं हाल ही में दिल्ली के जीटीबी नगर में रेहड़ी-पटरी वालों और दिहाड़ी मजदूरों के बीच पहुंचे थे, उसके बाद लोको पॉलेट से मिले थे। उसके समस्याओं को सुना और उसके समाधान का भरोसा भी दिलाया था।

Related Posts