कृष्णा श्रॉफ ने खतरों के खिलाड़ी 14 को ‘डरावना’ लेकिन ‘सबसे संतोषजनक अनुभव’ बताया, रोहित शेट्टी के लिए…

Share This Post

एंटरप्रेन्योर कृष्णा श्रॉफ Krishna Shroff, जो भारत में एमएमए की पॉपुलैरिटी के पीछे की ताकत हैं, ने खतरों के खिलाड़ी 14 के टेलीविजन प्रीमियर से पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नोट लिखा। यह शो, जो 27 जुलाई से टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है, श्रॉफ का पहला टेलीविजन शो है। शो के होस्ट और फिल्ममेकर रोहित शेट्टी Rohit Shetty के साथ दो तस्वीरें साझा करते हुए, श्रॉफ ने लिखा कि यह शो “डरावना” था, लेकिन उनके जीवन का “सबसे संतोषजनक अनुभव” भी था।

पोस्ट में लिखा था “किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो हमेशा चुनौती के लिए तैयार रहता है, जिसे रूम में सबसे मजबूत महिला के रूप में देखा जाता है, जब मैं यह कहती हूं तो मुझ पर विश्वास करें: खतरों के खिलाड़ी आसान नहीं था – यह मेरे जीवन का सबसे इंटेंस और चैलेंजिंग अनुभव था। मैं ईमानदारी से कहूंगी रोहित सर के प्रोत्साहन के बिना मैं वह सब कुछ नहीं कर पाती जो मैंने किया। उन्होंने मेरे लिए चीयर किया, मुझे गाइड किया और उन सभी चीज़ से परे मुझे मेरी क्षमताओं से परे पुश किया, जिसके लिए मैं भी नहीं जानती थी कि मैं उन्हें करने में सक्षम हूँ क्योंकि उन्हें मुझ पर विश्वास था। उन्होंने मुझे मेरी सीमाओं को पार करने, मेरे डर से लड़ने और बदलाव लाने में मदद की और मुझे हमेशा के लिए एक बेहतर इंसान में बदल दिया।”

Khatron Ke Khiladi season 14 दिलचस्प शो है खतरों की दुनिया का

Khatron Ke Khiladi season 14: खतरों के खिलाड़ी TV शो हमेशा अपने दर्शकों को हर सीजन में नए-नए खतरों और चैलेंजों को दिखाया है। इस साल के नए एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को कई तरह के खतरनाक और डरावने स्टंट देखने को मिलेंगे, इस शो से न केवल शारीरिक ताकत यानि एनेर्जी बल्कि मानसिक सहनशीलता की भी परीक्षा होती है।

बता दें के खतरों के खिलाड़ी का पहला सीजन जो 2008 में शुरू हुआ था उसको अक्षय कुमार ने होस्ट किया था। उनके बाद शो को कई और होस्ट मिलें, लेकिन रोहित शेट्टी जितनी लोकप्रियता आज तक कोई नहीं बटोर पाया है।

‘खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन 14’ को आप टीवी पर कलर्स चैनल पर रात 9.30 को देख सकते हैं इसके अलावा आप इसे ऑनलाइन प्लेटफार्म OTT पर JioCinema प्रीमियम पर भी ऑनलाइन स्ट्रीम होगा तो तैयार हो जाए रोहित शेट्टी के चैलेंज को फिर से एक्सेप्ट करने के लिए।

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में कृष्णा सुमोना चक्रवर्ती, गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा, असीम रियाज, शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया और कई दूसरे सेलिब्रिटीज़ के साथ कम्पीट करते नजर आएंगे। यह शो श्रॉफ का पहला ऑन-स्क्रीन प्रोजेक्ट भी है और यह रोहित शेट्टी के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन भी है।

Related Posts