Tech & Automobiles

Zypp Electric ज़िप इलेक्ट्रिक ने EV में अनूठी फ्रैंचाइज़ी योजना ‘ज़िपएक्स’ ZyppX लॉन्च की

Published by
DT News

Zypp Electric EV: भारत के प्रमुख टेक-सक्षम ईवी-एज़-ए-सर्विस प्लेटफॉर्म, ज़िप इलेक्ट्रिक ने गर्व के साथ ज़िपएक्स(ZyppX) का शुभारंभ किया, जो ईवी सेगमेंट में एक अनूठी फ्रैंचाइज़ी योजना है, जिसका उद्देश्य भारत और इसके बाहर विभिन्न क्षेत्रों में ईवी परिसंपत्तियों, प्रक्रियाओं और लोगों के डिजिटलाइजेशन को सक्षम करना है।

ज़िप ने भारत के विभिन्न टियर 2 और टियर 3 बाजारों में बेड़े संचालकों को अपने शहरों में ज़िप फ्रैंचाइज़ी मॉडल लॉन्च करने के लिए विकल्प प्रदान करने हेतु एक पूर्ण-संबंधित सास प्लेटफ़ॉर्म तैयार किया है। ज़िपएक्स के माध्यम से, बेड़े संचालकों, लॉजिस्टिक्स कंपनियों और नए उद्यमियों को ज़िपएक्स की क्षमता का लाभ उठाने का अवसर मिलेगा, जिससे वे अपने संचालन को सुचारू रूप से प्रबंधित कर सकेंगे। इसके लिए उन्नत एआई, आईओटी, और मशीन लर्निंग प्रौद्योगिकियों का उपयोग किया जाएगा, ताकि सही ईवी खरीदने, राइडर ऑनबोर्डिंग और डिबोर्डिंग, राइडर प्रोफाइलिंग, बैटरी स्वैपिंग, टिकटिंग, डेटा विश्लेषण, बैटरी जीवनचक्र प्रबंधन और व्यवसाय संचालन को प्रबंधित करने में मदद मिल सके। इस योजना का लक्ष्य है कि आखिरी मील वितरण में इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) के उपयोग को बढ़ावा देकर संचालन की दक्षता को बढ़ाना, लागत को कम करना, और सड़कों पर अगले अरब ईवी लाने के लिए संक्रमण को तेज करना। ज़िपएक्स फ्रैंचाइज़ी योजना आपको ज़िप इलेक्ट्रिक से सभी समर्थन और एसओपी के साथ आपके शहर में ज़िप ब्रांड लॉन्च करने का अवसर प्रदान करती है, जिसमें प्रभावशाली आरओआई शामिल है।

Also Read: Ola S1 X Electric Scooter जो की सिंगल चार्ज में 193 km, टॉप Speed 90 Km/h, Price in India, Specification & Feature

ज़िप इलेक्ट्रिक (Zypp Electric) के सीईओ, ‘आकाश गुप्ता’

“ज़िपएक्स सिर्फ एक बेड़े प्रबंधन उपकरण नहीं है; यह लॉजिस्टिक्स उद्योग के लिए एक परिवर्तनकारी समाधान है,” ज़िप इलेक्ट्रिक के सीईओ, आकाश गुप्ता ने कहा। “ज़िप में, हमें अपने भागीदारों, ग्राहकों और ड्राइवर पायलटों से भारत के अधिक शहरों में और वैश्विक स्तर पर भी ज़िप का विस्तार करने के लिए बहुत अनुरोध मिलते हैं। ज़िपएक्स उसी के लिए उत्तर है। हमारी उन्नत तकनीक के साथ, हम उद्यमियों को ज़िप और इसके बेड़े को अधिक प्रभावी ढंग से विस्तारित करने के लिए सशक्त बनाना चाहते हैं, जो लॉजिस्टिक्स में विद्युतीकरण और स्थिरता के व्यापक लक्ष्य में योगदान देता है, भारत के अधिक शहरों और विदेशों में। ज़िपएक्स को ईवी बेड़े प्रबंधन की अनूठी चुनौतियों से निपटने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जैसे उच्च अग्रिम लागत, डेटा-संचालित निर्णय लेने की कमी, और रीयल-टाइम ट्रैकिंग और अनुकूलन की आवश्यकता, जिसे ज़िप ने पिछले 7 वर्षों में बनाया है। एक मजबूत, प्रौद्योगिकी-संचालित समाधान प्रदान करके, ज़िपएक्स कंपनियों को इन बाधाओं को पार करने और अपने संचालन को टिकाऊ तरीके से बढ़ाने में सक्षम बनाता है, और ज़िप की तकनीक और एसओपी के साथ 7 सप्ताह में एक्शन में आने की अनुमति देता है, जिसे ज़िप को बनाने में 7 साल लगे।”

ZyppX की फ्रेंचाइज की शुरुआती कीमत?

ज़िपएक्स फ्रैंचाइज़ी लॉन्च योजना की शुरुआत 42 लाख रुपए के निवेश के आकर्षक प्रस्ताव से होती है, और यह पहले 10 फ्रैंचाइज़ी भागीदारों के लिए 209% आरओआई और 68% XIRR का वादा करती है। 42 लाख के इस न्यूनतम निवेश से वे अपने बाजार में 40 ज़िप इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ शुरुआत कर सकेंगे और यह निवेश 20 महीनों में वापस आ जाएगा, जिससे 3 वर्षों के संचालन में कुल INR 88 लाख का रिटर्न प्राप्त होगा।

Zypp Electric Scooter की कीमत?

Zypp Electric Scooter की कीमत की बात करें तो ये 60000 से सुरु होता है जिसमे सिंगल बैटरी होगा और माइलेज में 60km तक का एवरेज देता है। और दो बैटरी वाले स्कूटर की बात करें तो इसकी कीमत 85000 तक है जिसमे आप 120km का माइलेज मिलेगा। zypp दिल्ली जैसे महानगर में रेंट पे भी उपलध्बध है जो रोज़ का rs. 100 चार्ज करता है 12 घंटे का। वैसे आप को बता दें के ज़िप का इलेक्ट्रिक स्कूटर ज्यादातर डिलीवर कमपनी अपने प्रोडक्ट को कस्टमर तक डेलिवर करने के लिए यूज़ करते हैं जैसे, जोमाटो, स्विग्गी, ब्लिंकित, जेप्टो, फ्लिपकार्ट आदि।

DT News

Recent Posts

Realme P1 Speed 5G सबसे ज्यादा RAM के साथ, Feature & Specification, Price in India, Launch in India

Realme P1 Speed 5G: Realme P1 Speed 5G की लांच डेट 20 Oct 2024 को… Read More

8 hours ago

Nothing Phone (2a) 5G पहला अमेजिंग बैक पैनल के साथ लेकर आया फ़ोन Feature & Specification, Price in India, Launch Date

Nothing Phone (2a) 5G: Nothing Phone ने बहुत ही खमोशी के साथ एक नया फ़ोन… Read More

3 days ago

India vs Bangladesh 2nd T20 2024, इंडिया का महास्कोर, जिससे बांग्लादेश हुआ पसत

India vs Bangladesh 2nd T20 2024 भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की T20… Read More

1 week ago

Election Commission of India की भूमिका किया है। यहाँ पर जानते है।

Election Commission of India का काम भारत में चुनावों का आयोजन कराना है। चुनाव आयोग… Read More

1 week ago

This website uses cookies.