Vedaa (2024) वेदा मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है, ‘मेरे अस्तित्व और मेरी तरक्की के लिए!’ : शरवरी (Sharvari)

Share This Post

बॉलीवुड की उभरती स्टार शरवरी (Sharvari) इस साल वह सफलता प्राप्त कर रही हैं जिसका हर कलाकार सपना देखता है! ‘मुंजा’ के साथ 100 करोड़ के बॉक्स ऑफिस हिट और ‘महाराज’ के साथ ग्लोबल स्ट्रीमिंग हिट के बाद, शरवरी अपनी तीसरी फिल्म ‘वेदा’ Vedaa की रिलीज के लिए तैयार हैं! और ट्रेलर को मिल रही सर्वसम्मत सराहना को देखते हुए, ऐसा लगता है कि वह हिट फिल्मों की हैट्रिक पूरी कर सकती हैं!

वेदा Vedaa के लिए निर्देशक निखिकल आडवाणी का सुक्रिया

शरवरी अपने निर्देशक और मेंटर निखिल आडवाणी का धन्यवाद करती हैं। वह कहती हैं, “मैं सच में बहुत खुश हूँ और इस खास पल का आनंद ले रही हूँ, और यह मेरे जीवन का विशेष पल मेरे निर्देशक निखिल आडवाणी और उनके मुझ पर अटूट विश्वास के कारण संभव हो पाया है। मैंने अभिनय के प्रति अपने प्यार के लिए इस उद्योग में कदम रखा। मैं निर्देशक की अभिनेत्री हूँ और कहानी के प्रति समर्पित हूँ। तो जो कुछ भी लोग पसंद कर रहे हैं, वह सब निखिल सर का ‘वेदा’ के लिए विजन है।”

शरवरी निखिल आडवाणी को निराश नहीं करना चाहती थीं क्योंकि उन्होंने उस समय उनका साथ दिया जब शायद ही किसी ने उनका समर्थन किया था।

यह युवा अभिनेत्री कहती हैं, “मुझे उम्मीद है कि वेदा हमारे लिए बहुत बड़ी सफलता बनेगी। मैं बहुत लालची हूँ। मैं चाहती हूँ कि मेरी सभी फिल्में हिट हों! इस उद्योग में आई थी, मेरी पहली फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और फिर मुझे महामारी के कारण 3 साल इंतजार करना पड़ा ताकि मेरी फिल्में रिलीज हों और अच्छा करें।”

शरवरी कहती हैं, “इसलिए, मैं निखिल आडवाणी सर की बहुत आभारी हूँ कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे एक महत्वपूर्ण फिल्म और ‘वेदा’ जैसा रोल दिया जब कुछ ही लोग मुझे इंडस्ट्री में समर्थन दे रहे थे। वेदा मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है, मेरे अस्तित्व और मेरी तरक्की के लिए।”

Also Read: “तंगलान” Thangalaan के बारे में करीबी सूत्रों ने किया खुलासा! बताया “पा. रंजीत ने फिल्म के हर एक्शन सीक्वेंस में दिखाया है अपना कमाल”

शरवरी वेदा टीम के लिए सभी सफलता की कामना करती हैं जिन्होंने उनके परिवार की तरह ख्याल रखा और खासकर जॉन अब्राहम, जिन्होंने हर कदम पर उनका मार्गदर्शन किया।

जॉन अब्राहम (John Abraham) का एक्शन से भरपूर वेदा ‘Vedaa 2024’

वह कहती हैं, “मैं चाहती हूँ कि वेदा निखिल सर, मोनिशा मैम, मधु मैम और जॉन अब्राहम (John Abraham) के लिए बड़ी हिट हो, जिन्होंने मुझे यह भूमिका निभाने के लिए भरोसा किया और सच्चे मेंटर की तरह हर कदम पर मेरा मार्गदर्शन किया। जॉन की सलाह और उनके शब्द हमेशा मेरे कानों में गूंजते रहेंगे। कल्पना कीजिए, मैं इस देश के सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार के साथ एक्शन कर रही हूँ! यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है।”

वह कहती हैं, “ट्रेलर को जो प्यार मिल रहा है, वह हम सभी के लिए अविश्वसनीय भावना है। मैं दर्शकों का भी इस प्यार के लिए धन्यवाद देती हूँ। आप ही वह कारण हैं जिससे मैं इस उद्योग में फल-फूल रही हूँ। इसलिए, मैं यह सब आपके लिए भी समर्पित करती हूँ।”

Related Posts

Election Commission of India की भूमिका किया है। यहाँ पर जानते है।

Election Commission of India का काम भारत में चुनावों...