Shah Rukh Khan की पठान, वॉर और फाइटर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद अब बनाएंगे थ्रिलर फिल्म

Share This Post

Shah Rukh Khan की पठान, वॉर और फाइटर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और प्रोड्यूसर महावीर जैन दर्शकों के लिए एक इंटरनेशनल थ्रिलर फिल्म बनाने का ऐलान कर दिया है यह फिल्म श्री श्री रविशंकर के जीवन से होगी प्रेरित।

सिद्धार्थ आनंद और महावीर जैन ने मिलकर एक अंतरराष्ट्रीय थ्रिलर का निर्माण किया है। वैश्विक आध्यात्मिक नेता और मानवतावादी, गुरुदेव श्री श्री रविशंकर जी के जीवन की एक उल्लेखनीय सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म। उनके हस्तक्षेप से कोलंबिया का 52 साल पुराना क्रूर गृहयुद्ध बिना एक भी गोली चलाए सुलझा लिया गया। वैश्विक दर्शकों के लिए तैयार की गई और लैटिन अमेरिका की जीवंत पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म दुनिया भर में प्रशंसित प्रतिभाओं के प्रभावशाली कलाकारों और क्रू का दावा करती है।

अयोध्या विवाद के बाद आध्यात्मिक गुरु Sri Sri Ravi Shankar

Sri Sri Ravi Shankar: ‘पठान’ के डायरेक्टर को मिला रविशंकर की इंटरनेशनल ब्रांडिंग का जिम्मा, अयोध्या विवाद का हल निकालने के लिए सुर्खियों में आए आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर अब अपनी इंटरनेशनल ब्रांडिंग को फिर से चमकाने जा रहे हैं।

नीतू महावीर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की वीडियो

Neetu Mahaveer Jain ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। यह एक वीडियो पोस्ट है जिसमें श्री श्री रविशंकर को अलग-अलग इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर सम्मानित किया जा रहा है। जैन ने वीडियो पोस्ट के माध्यम से शेयर करते हुए जानकारी दी है कि सिद्धार्थ आनंद और महावीर जैन एक साथ आ रहे हैं आध्यात्म और थ्रीलर का कॉम्बिनेशन एक साथ एक इंटरनेशनल मंच पर अपना जलवा बिखेरने वाले हैं सो तैयार हो जाएँ एक्स्ट्रा एंटरटेनमेंट के लिए ।

Also read: 7 लाख का है एक वेडिंग कार्ड Anant Ambani and Radhika Wedding

 

वाशिंगटन डीसी में हाल ही में आयोजित विश्व सांस्कृतिक महोत्सव की झलकियां साझा कर रहा हूं, जिसमें 180 से अधिक देशों से लाखों लोग एकत्र हुए थे और यह अभूतपूर्व सफलता थी। यह फिल्म एक विश्व एक परिवार के भारतीय दर्शन और गुरुदेव की अहिंसा के प्रति प्रतिबद्धता का एक और प्रमाण होने का वादा करती है।

Related Posts