श्री सिद्धिविनायक के दर्शन से राष्ट्रवादी कांग्रेस ने विधानसभा प्रचार की शुरुआत की

Share This Post

महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस को मजबूत करने और आगामी दिनों में राज्यव्यापी प्रचार दौरे का आगाज़ करने के लिए श्री सिद्धिविनायक दर्शन – अजित पवार

Shri Siddhivinayak: राष्ट्रवादी कांग्रेस NCP के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar)ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस को मजबूत करने और आगामी दिनों में राज्यव्यापी प्रचार दौरा शुरू करने के लिए आज उन्होंने अपने सभी सांसद, मंत्रियों, विधायकों और पदाधिकारियों के साथ श्री सिद्धिविनायक का दर्शन किया।

महाराष्ट्र में 12 जुलाई को विधान परिषद Assembly Election का चुनाव होना है, ऐसे में हर पार्टी को वोट जरूरी है. एनसीपी अजित पवार भी अभी से तैयारी में लग गए है हिंदुत्व का मुद्दा फिर से गरमा रहा असली एनसीपी खुद को साबित करने में लग गया है।

सोमवार को पार्टी की बैठक में निर्णय होने के बाद, आज सुबह अजित पवार के नेतृत्व में पार्टी एकत्र होकर बस से श्री सिद्धिविनायक के दर्शन के लिए पहुंचे।

“हम जनता का आशीर्वाद मांगने के लिए जा रहे हैं। सिद्धिविनायक ने हमें विजय का प्रतीक दिया है। अंततः जनता ही सब कुछ होती है। जनता का विश्वास फिर से प्राप्त करने के लिए हम उनके सामने जा रहे हैं,” अजित पवार ने कहा।

“अच्छे काम की शुरुआत गणराय के दर्शन से होती है और आज अंगारकी होने के कारण मैं अपनी पार्टी के विधायकों, मंत्रियों और पदाधिकारियों को लेकर दर्शन के लिए आया हूं। १४ जुलाई को बारामती में हमारी जनसभा होने के कारण हमने आज से इसकी शुरुआत की है,” अजित पवार ने इस अवसर पर कहा।

अजित पवार के नेतृत्व में राष्ट्रवादी कांग्रेस का सामर्थ्य मुंबई में अवतरित

इस अवसर पर राष्ट्रवादी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजित पवार, राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष सांसद प्रफुल पटेल, प्रदेशाध्यक्ष सांसद सुनील तटकरे, विधानसभा उपाध्यक्ष नरहरी झिरवाल, चिकित्सा शिक्षा मंत्री हसन मुश्रीफ, सहकार मंत्री दिलीप वलसे पाटिल, कृषि मंत्री धनंजय मुंडे, राहत और पुनर्वास मंत्री अनिल पाटिल, खाद्य और औषध प्रशासन मंत्री धर्मरावबाबा आत्राम, खेल मंत्री संजय बनसोडे, महिला और बाल विकास मंत्री अदिति तटकरे, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद हिंदूराव, प्रदेश महासचिव शिवाजीराव गर्जे, युवा प्रदेशाध्यक्ष सुरज चव्हाण, मुंबई कार्याध्यक्ष नरेंद्र राणे, प्रदेश प्रवक्ता संजय तटकरे, प्रदेश प्रवक्ता वैशाली नागवड़े, प्रदेश महासचिव लतीफ तांबोळी, महिला नेता सुरेखा ठाकरे, पार्टी के विधायक, पूर्व विधायक, सिद्धिविनायक मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष विधायक सदा सरवणकर, ट्रस्टी सुनील गिरी, आरती साळवी और अन्य पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Related Posts