IFFI में WAVES के शामिल होने पर शेखर कपूर विचार साझा किए: इमर्जिंग मीडिया और टेक्नोलॉजी के बीच कॉन्फ्लुएंस

Share This Post

IFFI: आईएफएफआई, वेटरन फिल्ममेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapur), जिन्हें हाल ही में इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया(IFFI), गोवा (आईएफएफआई) के 55वें और 56वें ​​एडिशन के लिए फेस्टिवल डायरेक्टर के रूप में अपॉइंट किया गया था, उन्होंने घोषणा की कि फिल्म फेस्टिवल में WAVES (वर्ल्ड ऑडियो विजुअल एंड एंटरटेनमेंट समिट) को जोड़ा जा रहा है, जो उन्होंने इसे “कॉन्फ्लूएंस बिटवीन इमर्जिंग मीडिया एंड टेक्नोलॉजी” के रूप में वर्णित किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि एआई इसमें एक “बिग वर्टीकल” बनने जा रहा है।

कपूर, जिनका लक्ष्य आईएफएफआई को ट्रेडिशनल सिनेमा और कटिंग एज कॉन्टेंट टेक्नोलॉजी दोनों के लिए एक ग्लोबल हब के रूप में स्थापित करना है। उन्होंने कहा कि WAVES का उद्देश्य भारत के टेक सेक्टर में इन्वेस्टमेंट को प्रोत्साहित करना भी है। IFFI का 55वां एडिशन 20 नवंबर से होने वाला है। इसका समापन 28 नवंबर को होगा।

Also Read: 11 years of Chennai Express- दीपिका पादुकोण अपने किरदार ‘मीनम्मा’ से लेकर ‘लेडी सिंगम’ रोहित शेट्टी की यूनिवर्स के लिए हैं तैयार

शेखर कपूर, ‘मासूम…द नेक्स्ट जेनरेशन‘ से बेटी कावेरी को डेब्यू करेंगे?

मीडिया रिपोर्ट की माने और इंस्टाग्राम के इस पोस्ट पे लिखे कमेंट्स को तो ऐसा लगता है शेखर कपूर, ‘मासूम…द नेक्स्ट जेनरेशन (Masoom the next generation)’ से बेटी कावेरी कपूर को डेब्यू करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @shekharkapur

फिलहाल, कपूर अपनी आगामी रिलीज ‘मासूम…द नेक्स्ट जेनरेशन’ की तैयारी कर रहे हैं, जो इस विचार की पड़ताल करती है कि घर क्या है। कपूर ने पहले एक इंटरव्यू में कहा था, “‘मासूम’ इंसान होने की सादगी और इंसान होने की जटिलता, लेकिन इंसान बने रहने और इंसान होने की कहानी की ओर लौटने का एक तरीका है।” यह फिल्म उनकी बेटी कावेरी कपूर के डेब्यू की शुरुआत करेगी।

Related Posts

Election Commission of India की भूमिका किया है। यहाँ पर जानते है।

Election Commission of India का काम भारत में चुनावों...