सॉन्ग “यू आर माइन” You Are Mine का टीजर रिलीज, सलमान खान भांजे अग्नि संग वाइब करते आए नजर

Share This Post

Teaser of “You Are Mine”: सलमान खान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें उनके भांजे अग्नि के साथ मस्ती करते हुए दिखाया गया है। क्लिप में सलमान पेंटिंग में बिजी हैं, तभी अग्नि उनके पास आते हैं और मस्ती में उनके आर्टवर्क के बारे में सवाल पूछते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वीडियो से पता चलता है कि सलमान और अग्नि की जोड़ी एक रोमांचक प्रोजेक्ट लेकर आ रही है, जिसे लेकर फैंस उत्साहित हैं। बता दें कि सलमान ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बारे में एक वीडियो भी पोस्ट किया है।

Also Read:  11 years of Chennai Express- दीपिका पादुकोण अपने किरदार ‘मीनम्मा’ से लेकर ‘लेडी सिंगम’ रोहित शेट्टी की यूनिवर्स के लिए हैं तैयार

ये मस्ती भरी बातचीत, जिसमें अग्नि की रैपिंग और सलमान के हल्की-फुल्की कॉमेंट्स हैं, देखने में काफी दिलचस्प है। सलमान खान और अग्नि द्वारा शेयर किये गये पोस्टर की वजह से, फैन्स सॉन्ग को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

सलमान खान की अगली फिल्म ‘सिकंदर’ ईद 2025 पर होगी रिलीज?

इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो, सलमान खान और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘सिकंदर’ अगले साल यानी ईद 2025 पर आने की उम्मीद है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और एआर मुरुगडोस द्वारा डायरेक्टेड किया गया है।

Related Posts

Election Commission of India की भूमिका किया है। यहाँ पर जानते है।

Election Commission of India का काम भारत में चुनावों...