Sports

Paris Olympics क्या नीरज चोपड़ा और मनु भाकर करने जा रहे शादी? वीडियो वायरल

Published by
DTN

Paris Olympics: के बाद नीरज चोपड़ा और मनु भाकर की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पे वायरल हो रहा। लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं, शादी की अफवाहों ने जोर पकड़ ली है तो चलिए हम बताते हैं ये बात कहां तक सच है और और कितना फसाना है।

Paris Olympics 2024, 11 अगस्त को ही समाप्त हो गया, इस बार भारत ने टोटल 6 पदक अपने नाम किया जिसमे 2 पदक तो अकेले मनु भाकर ने ही जीत ली वहीं जैवलिन थ्रो यानि भाला फेक प्रियोगिता में नीरज चोपड़ा भी सिल्वर मैडल हासिल किये। ये दोनों खिलाडी देश की शान और देश के हीरो हैं बात केवल इतनी नहीं है जब से नीरज चोपड़ा और मनु बहकर का बात करने का वीडियो सोशल मीडिया में आया है वायरल हुवा है लोग बहुत से कयास लगा रहे। लोग जानना चाहते हैं के क्या सच में ये दोनों कपल का कोई लव अफेयर तो नहीं आप भी पहले ये वीडियो देख लें फिर हम विस्तार से इस पे बात करते हैं।

मनु भाकर और नीरज चोपड़ा की वायरल वीडियो? दोनों ने खूब बातें की

यह भी पढ़ें: Manu Bhaker Paris Olympics 2024 ‘Bronze Medal’ शूटिंग में भारत को पहला पदक

वीडियो में साफ देख सकते हैं के नीरज चोपड़ा और मनु भाकर एक दूसरे बात कर रहे हैं और मनु से बात करते वक्त नीरज नजरें झुका के एक शर्मीले बॉय की तरह बातें कर रहे हैं जिससे साफ पता चल रहा है कि नीरज कितना शर्मीला टाइप का है यही अदा और स्टाइल तो नीरज को नेशनल क्रश बनाते हैं। हालांकि फिर भी इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने तरह तरह के अफवाहें उड़ानी शुरू कर दी जब की ये तो गेम ख़तम होने के बाद सारे खिलाडी एक दूसरे से बातें करते हैं और मिलते जुलते हैं।

मनु की मां और पिता ने की नीरज से बात देखें Viral Video

अब हम आप को एक और वीडियो दिखा रहे हैं जिसमें देखा गया कि नीरज चोपड़ा से मनु भाकर की मां ने भी मुलाकात की और दोनों के बीच काफी बातचीत हो रही है लेकिन क्या बात हो रही ये अभी तक किसी को पता नहीं सो किसी को ऐसे जज करना या कोई अफवाह उड़ाना ठीक नहीं नीरज भी बेटे जैसा है और एक माँ बेटा में क्या क्या बात हो सकता है ये सब फॅमिली पर्सन जानते होंगे। वहीं नीरज से मनु भाकर की मां सुमेधा भाकर अपने सिर पर नीरज से हाथ भी रखवा रही है ऐसा लगता है के किसी बात का वादा करवा रही हैं। मनु की मां और नीरज चोपड़ा का वीडियो वायरल होते ही दोनों भारतीय एथलीट्स की शादी खबरें तेज हो गई मीडिया और सोशल मीडिया में चर्चा होने लगी हैं। वहीं वीडियो में मनु के पिता भी दिखाई दिए जिसके पावं छू के नीरज ने आशीर्वाद भी लिए और गले भी मिले।

शादी की खबरों को लेकर मनु भाकर के पिता ने सब साफ कर दिया

मनु भाकर और नीरज चोपड़ा की वायरल वीडियो और शादी की अफवाहों को लेकर मनु के पिता सुमेधा भाकर ने सब साफ कर दिया ये माँ बेटे का एक शिस्टाचार मुलाकात थी और नीरज को भी बेटे जैसा समझती है मनु की मां। न्यूज नेशन में छपी एक रिपोर्ट में मनु भाकर के पिता के हलावे से कहा गया की “मनु अभी बहुत छोटी है, उसकी शादी की उम्र नहीं हुई है” अभी इस बारे में नहीं सोचा गया है।

पेरिस ओलिंपिक में दो पदक जीतने वाली भारत की पिस्टल निशानेबाज 22 वर्षीय मनु भाकर भारत के आजादी के बाद एक ही ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बन गयी हैं। उन्होंने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल निशानेबाज़ी में सरबजोत सिंह के साथ और फिर दूसरा ब्रॉन्ज मनु भाकर ने 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम इवेंट में दिलाया।

DTN

Recent Posts

Realme P1 Speed 5G सबसे ज्यादा RAM के साथ, Feature & Specification, Price in India, Launch in India

Realme P1 Speed 5G: Realme P1 Speed 5G की लांच डेट 20 Oct 2024 को… Read More

6 hours ago

Nothing Phone (2a) 5G पहला अमेजिंग बैक पैनल के साथ लेकर आया फ़ोन Feature & Specification, Price in India, Launch Date

Nothing Phone (2a) 5G: Nothing Phone ने बहुत ही खमोशी के साथ एक नया फ़ोन… Read More

3 days ago

India vs Bangladesh 2nd T20 2024, इंडिया का महास्कोर, जिससे बांग्लादेश हुआ पसत

India vs Bangladesh 2nd T20 2024 भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की T20… Read More

1 week ago

Election Commission of India की भूमिका किया है। यहाँ पर जानते है।

Election Commission of India का काम भारत में चुनावों का आयोजन कराना है। चुनाव आयोग… Read More

1 week ago

This website uses cookies.