Tech & Automobiles

Godawari Electric Motors: गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने नए ‘इब्लू फियो एक्स(Eblu Feo X)’ को लॉन्च किया

Published by
DT News

Godawari Electric Motors: मुंबई, 1 अगस्त 2024: गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स, जो इब्लू रेंज के इलेक्ट्रिक 2 और 3-व्हीलर्स के निर्माता हैं, ने आज भारत के पहले फैमिली ई-स्कूटर (Family e-scooter), इब्लू फियो एक्स (Eblu Feo X) का एक नया वेरिएंट लॉन्च किया। यह भारत में कंपनी का ईवी टू-व्हीलर सेगमेंट में दूसरा उत्पाद है। इब्लू फियो एक्स का अनावरण भारत ग्लोबल मोबिलिटी एक्सपो 2024 में किया गया था।

~ 99,999/- रूपए की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध ~

Eblu Feo X साढ़े पांच घंटे में फुल चार्ज और रेंज 110 km

Eblu Feo X: इब्लू फियो एक्स को अब 28 लीटर स्टोरेज स्पेस के साथ पेश किया जाएगा। यह ई-स्कूटर 2.36 kW बैटरी के साथ आता है और 110 किमी की रेंज प्रदान करता है। इब्लू फियो एक्स की कीमत INR 99,999 (एक्स-शोरूम) निर्धारित की गई है। कंपनी का दावा है ये फॅमिली इ-स्कूटर मात्रे साढ़े पांच घंटे में फुल चार्ज होता है और 110km का रेंज देता है।

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के सीईओ श्री हैदर खान ने कहा, “इब्लू फियो एक्स को हमारे मौजूदा उत्पाद पर ग्राहकों के फीडबैक के आधार पर डिज़ाइन किया गया है, जिसमें समय रहित डिज़ाइन और उच्चतम आराम पर ध्यान केंद्रित किया गया है। फियो एक्स प्रदर्शन और सुरक्षा का एक बेहतरीन मिश्रण है और यह पैसे के लिए शानदार मूल्य प्रदान करता है। ईवी टू-व्हीलर सेगमेंट में हमारे विस्तार के साथ, गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स भारत में अगली पीढ़ी की मोबिलिटी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत कर रहा है।”

यह भी पढ़ें : Paytm NFC पेटीएम ने भारत का पहला एनएफसी कार्ड साउंडबॉक्स लॉन्च किया

उन्होंने आगे कहा, “हम अपने मौजूदा ईवी उत्पादों के प्रति प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं और एक मजबूत रिटेल नेटवर्क के साथ, हम एक व्यापक ग्राहक आधार की मांग को पूरा कर सकते हैं। भारत में पिछले कुछ वर्षों में ईवी टू-व्हीलर सेगमेंट ने उल्लेखनीय प्रगति की है, और हमें विश्वास है कि इब्लू फियो एक्स अगली पीढ़ी के खरीदारों की उम्मीदों और आकांक्षाओं को पूरा करेगा। इब्लू फियो एक्स के 500 प्री-ऑर्डर हमारे ब्रांड में ग्राहकों के विश्वास को दर्शाते हैं।”

image credit eblu web

इब्लू फियो एक्स में तीन ड्राइविंग मोड्स: इकोनॉमी, नॉर्मल और पावर, जो राइडर की ड्राइविंग स्टाइल के अनुकूल हैं। 110 किमी की रेंज एक बार चार्ज पर प्रदान करती है, जिससे आरामदायक आवागमन संभव होता है। इसकी 60 किमी/घंटा की शीर्ष गति, जो आरामदायक यात्रा के लिए उपयुक्त है। इसमें बैटरी पर कम दबाव और ड्राइविंग रेंज बढ़ाने के लिए पुनर्जनन ब्रेकिंग की सुविधा हैं।

ई-स्कूटर (e-scooter) पाँच कलर में उपलब्ध

इब्लू फियो एक्स सायन ब्लू, वाइन रेड, जेट ब्लैक, टेली ग्रे, ट्रैफिक व्हाइट इन पाँच आकर्षक रंगों में उपलब्ध हैं। इसकी टेलेस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और ड्यूल ट्यूब ट्विन शॉकर, जो आरामदायक यात्रा की गारंटी देते हैं। फ्रंट और रियर में सीबीएस डिस्क ब्रेक, जो बेहतर यात्री सुरक्षा प्रदान करते हैं। इसके हाई-रिज़ॉल्यूशन एएचओ एलईडी हेडलैम्प्स और एलईडी टेल लैम्प्स, जो रात में सुरक्षित ड्राइविंग सुनिश्चित करते हैं।

Eblu Feo X स्कूटर की दमदार Feature और वॉरेंटी :

7.4 इंच का डिजिटल फुल-कलर डिस्प्ले, जो वाहन की जानकारी प्रदर्शित करता है, जिसमें सर्विस अलर्ट, साइड स्टैंड सेंसर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन असिस्टेंट, इनकमिंग मैसेज अलर्ट, कॉल अलर्ट, मोड डिस्प्ले, रिवर्स इंडिकेटर, बैटरी एसओसी इंडिकेटर, थ्रोटल फॉल्ट सेंसर, मोटर फॉल्ट सेंसर, बैटरी अलर्ट और हेलमेट इंडिकेटर शामिल हैं। कंपनी 3 साल और 30,000 किमी की वारंटी प्रदान करती है।

आप अगर इस गाड़ी के बारे में और अधिक जानकारी यानि डिटेल्स में लेना चाहते हैं तो आप इ-ब्लू के ऑफिशल वेबसाइट www.eblu.in पे विजिट कर के और भी ज्यादा से ज्यादा जानकारी हासिल कर सकते हैं। यहाँ पे आप कॉल या फिर व्हाट्सप्प एप्प पे मैसेज कर के पूरा डिटेल्स ले सकते हैं। ओफ्फिसाइल वेबसाइट पे आप को 2 व्हीलर और 3 व्हीलर के एलेवा ई-साइकिल की भी जानकारी मिल जाएगी। आप को नजदीकी डीलर का भी डिटेल्स यहाँ मिल जायेगा डीलर लोकेटर पे क्लिक करें स्टेट और सिटी सलेक्ट कर के सर्च पे क्लिक करें आप को डिटेल्स मिल जाएगा।

DT News

Recent Posts

Realme P1 Speed 5G सबसे ज्यादा RAM के साथ, Feature & Specification, Price in India, Launch in India

Realme P1 Speed 5G: Realme P1 Speed 5G की लांच डेट 20 Oct 2024 को… Read More

4 hours ago

Nothing Phone (2a) 5G पहला अमेजिंग बैक पैनल के साथ लेकर आया फ़ोन Feature & Specification, Price in India, Launch Date

Nothing Phone (2a) 5G: Nothing Phone ने बहुत ही खमोशी के साथ एक नया फ़ोन… Read More

3 days ago

India vs Bangladesh 2nd T20 2024, इंडिया का महास्कोर, जिससे बांग्लादेश हुआ पसत

India vs Bangladesh 2nd T20 2024 भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की T20… Read More

1 week ago

Election Commission of India की भूमिका किया है। यहाँ पर जानते है।

Election Commission of India का काम भारत में चुनावों का आयोजन कराना है। चुनाव आयोग… Read More

1 week ago

This website uses cookies.