“तंगलान” Thangalaan के बारे में करीबी सूत्रों ने किया खुलासा! बताया “पा. रंजीत ने फिल्म के हर एक्शन सीक्वेंस में दिखाया है अपना कमाल”

Share This Post

Thangalaan: पा. रंजीत की अपकमिंग फिल्म “तंगलान” देश भर में नॉन स्टॉप सुर्खियां बना रही है, फिल्म को देखने के लिए भी दर्शकों के बीच खूब बेसब्री देखने मिल रही है। इस एक्साइटमेंट के बीच, ये याद रखना जरूरी है कि पा. रंजीत Pa. Ranjith एक सच्चे दूरदर्शी हैं, जो अपने प्रोजेक्ट में अनोखे एलिमेंट्स शामिल करते हैं। उनका क्रिएटिव नजरिया यह दर्शाता है कि “तंगलान” को दर्शकों का पूरा ध्यान मिले। फिल्म के हर फ्रेम को इतनी बारीकी और सावधानी से तैयार किया गया है कि दर्शक आसानी से उसमें खो सकते हैं।

Pa. Ranjith: डायरेक्टर के एक करीबी सूत्र ने बताया कि कैसे पा. रंजीत थंगालान के साथ नयापन ला रहे हैं, “पा. रंजीत ने सच में “तंगलान” के हर एक्शन सीक्वेंस में रहस्यमय तत्वों को बुनते हुए अपना कमाल दिखाया है। “तंगलान” के हर सीक्वेंस में रहस्य से भरे एलिमेंट्स हैं जो इसे राज से भरा बनाते हैं। जैसे ट्रेलर में कमाल का दिन-रात में होने वाला बदलाव, फिल्म में ऐसे ग्रैंड, लार्जर देन लाइफ वाले पल हैं जो दर्शकों को सीट के किनारे पर रखेंगे।”

बहुत बारीकी और सावधानी से बना है हर फ्रेम (सीन)

फिल्म के हर सीन को इतनी बारीकी और सावधानी से तैयार किया गया है की दर्शक अब और इंतज़ार नहीं करना चाहते यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ हो रहा है। यह मूवी साउथ सिनेमा के पॉपुलर मूवी में एक मूवी होने वाला है। देखें थांगलान का ट्रेलर हिंदी में जो स्टूडियो ग्रीन Studio Green के द्वारा बनाया गया, यूट्यूब में टाइम्स म्यूजिक Times Music ने अपलोड किया हैं ।

Also Read:  रॉकस्टार Devi Sri Prasad डीएसपी और बी प्राक का ‘कांगुवा’ का ‘फायर’ गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है

फिल्म के आकर्षण को बढ़ाते हुए, “तंगलान” कोलार गोल्ड फील्ड्स (केजीएफ) की असल कहानी पर आधारित है। यह ऐतिहासिक सेटिंग इसे काल्पनिक कहानियों से अलग बनाती है। यह फिल्म साउथ इंडियन सिनेमा की क्रिएटिविटी का एक और उदाहरण है, जो दिखाती है कि कैसे इस क्षेत्र के फिल्म मेकर्स हर बार नए आइडियाज के साथ नई और अनोखी फिल्में बनाते हैं। अपनी नई कहानी और नए दृष्टिकोण के साथ, “तंगलान” साउथ इंडियन सिनेमा की कमाल की क्रिएटिविटी को उजागर करती है।

स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस, तंगलान इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसमें चियान विक्रम, मालविका मोहनन, पार्वती थिरुवोथु और अन्य कलाकार हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन पा. रंजीत ने किया है, जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर्स में पा. रंजीत, के. ई. ज्ञानवेल राजा, ज्योति देशपांडे और जी. धनंजयन का नाम शामिल हैं। जी. वी. प्रकाश कुमार ने इस फिल्म का म्यूजिक कंपोज किया है।

बता दें कि तंगलान 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Posts

Election Commission of India की भूमिका किया है। यहाँ पर जानते है।

Election Commission of India का काम भारत में चुनावों...