Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर को राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर से मिली तारीफ, बताया ‘सबसे युवा और फिटेस्ट होस्ट!’

Share This Post

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ खत्म हो गया है और फिनाले एपिसोड हमारे लिए कई यादें छोड़ गया है। इस एपिसोड में ‘स्त्री 2’ के एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर शामिल हुए, जिन्हें अनिल कपूर की प्रशंसा करते देखा गया, जिन्होंने रियलिटी शो के साथ अपनी होस्टिंग डेब्यू की शुरुआत की। दोनों ने कपूर को “सबसे यंगेस्ट और फिटेस्ट होस्ट” कहा। यह पहली बार नहीं है, जब कपूर की फिटनेस और लुक की चर्चा हो रही है।

विक्की कौशल के बाद अनिल कपूर की फिटनेस को राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर से मिली तारीफ!

इससे पहले, विक्की कौशल ने भी शो में अपनी उपस्थिति के दौरान फिटनेस के प्रति कपूर के समर्पण की सराहना की थी। उन्होंने अपनी फिल्म का वायरल गाना ‘तौबा तौबा’ उन्हें डेडिकेट किया। डॉक्यू-सीरीज़ ‘रेनरवेशन’ के प्रोड्यूसर रोरी मिलिकिन ने भी अभिनेता की तस्वीर पर उनके फिजिक की प्रशंसा करने के लिए एक कमेंट किया था, जिसमें कपूर के साथ जेरेमी रेनर भी थे। मिलिकिन ने कमेंट किया, “आई डोंट नो हु इज मोर श्रेडेड, यु और अर्नोल्ड इन द फॉरग्राउंड. लुकिंग गुड ब्रुथा.”

Bigg Boss ott 3 Winner विनर सना मकबूल (Sana Makbul)

Bigg Boss ott 3 Winner Sana Makbul: विनर सना मकबूल का वीडियो देखें कितना उत्साह खुशी एक्सकिटमेंट है, चिल्ला रही है और हो भी क्यू न भला ott 3 season सेशन का चैंपियन बनी पुरे भारत के लोग इस खूबसूरत चेहरे को टकटकी लगा के देख रहे थे। इस पल को सब कंटेस्टेंट को इंतज़ार रहता है। हमारे पुरे टीम की तरफ से भी सना मकबूल को बहुत बहुत मुबारक ग्रैंड फिनाले का स्टार भारत की शान।

कपूर की होस्टिंग की शुरुआत को दर्शकों ने खूब सराहा और शो की रेटिंग इसका सबूत है। एक्टर ने एक होस्ट के रूप में अपने सालों के अनुभव को मंच पर पेश किया और उनकी शानदार एनर्जी ने उन्हें तुरंत ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ दर्शकों के साथ-साथ उनके फैंस के बीच पसंदीदा बना दिया। फिल्म के मोर्चे पर, कपूर ‘सूबेदार’ के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन है। उनके वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स में शामिल होने की भी अफवाह है।

सोशल मीडिया पर खूब हुई तारीफ

ग्रैंड फिनाले में तो फैंस कंटेस्टेंट्स के साथ शो के होस्ट की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। बहुत से यूजर ने कहा, इस उम्र में भी अनिल कपूर फुल एनर्जी के साथ शो होस्ट करते दिखे हैं कहां से लाते हैं इतना एनर्जी क्या खाते हैं सर कुछ तो शेयर करो आपके फिनेस्स का राज़ । एक बार अभिनेता की होस्टिंग देख, हम सलमान खान को भी भूल गए थे। दूसरे यूजर ने लिखा, इतने साल से भले ही सलमान ने शो होस्ट किया था, लेकिन अनिल कपूर भी कमाल कर दिए इनकी भी मेजबानी काफी अच्छी थी। वही, कई लोग अगले सीजन में भाईजान को बतौर होस्ट देखना चाहते हैं।

Related Posts