Realme P1 Speed 5G सबसे ज्यादा RAM के साथ, Feature & Specification, Price in India, Launch in India

Share This Post

Realme P1 Speed 5G: Realme P1 Speed 5G की लांच डेट 20 Oct 2024 को होने वाला है और फ़ोन की बात करे तो Realme बहुत काम दाम में बहुत अच्छा मोबाइल देने के लिए जाना जाता है। आज Realme P1 Speed 5G की बात करने आये है।यह मोबाइल फ़ोन सबसे ज्यादा RAM दे रहा है। जो की 12GB+14GB Dynamic RAM के तौर में दिया गया है। यह मोबाइल Gamer खेलने वाले के लिए बहुत स्पेशल होने जा रहा है। Realme P1 Speed 5G के कस्टमर के लिए बहुत खास होने जा रहा है। और यहाँ पर जानते है। रियलमी Realme P1 Speed 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते है और कस्टमर कीमत जाने के लिए बेक़रार हो रहे है। जहा तक मिली जानकारी से आपको बता दे। Realme P1 Speed 5G फोन में 16.94cm (6.67inch) FHD+ AMOLED Esports Display स्क्रीन हो सकता है। और इसके प्रोसेसर करे तो Dimensity 7300 Energy 5G Chipset हो सकता है। जिसके बारे में कंपनी का दावा है। कि यह 750K सेगमेंट Highest Antutu स्कोर चैंपियन हो सकता है और गेम के साथ 90FPS तक डिलीवर कर सकता है। जैसे BGMI, FREE FIRE इत्यादि बहुत बेहतरीन तरीके से खेल सकते है और बैटरी पावर की बात करे तो 5,000mAh की बैटरी फास्ट चार्जिंग के साथ हो सकता है। Realme P1 Speed 5G में 45W का पहला फ़ास्ट चार्जिंग हो सकता है। इस मोबाइल की कीमत की बात करे तो 15,999 तक की हो सकती है। ये अनुमानित है।

Realme P1 Speed 5G Feature & Specification?

Realme P1 Speed 5G की फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको Android14 के साथ लांच हो सकता है। अगर आप कोई नया मोबाइल लेने जा रहे है। तो एक बार जरूर Realme P1 Speed 5G की स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी करना बहुत जरुरी है। इस मोबाइल में आपको 3 कैमरा दिया जा रहा है। इसमें प्राइमरी कैमरा 50MP AI और सेकेंडरी कैमरा 8MP, थर्ड कैमरा 2MP और फ्रंट कैमरा 16MP का हो सकता है और प्रोसेसर की बात करे तो Dimensity 7300 Energy 5G Chipset के साथ हो सकता है।

यह भी पढ़े: Nothing Phone (2a) 5G पहला अमेजिंग बैक पैनल के साथ लेकर आया फ़ोन Feature & Specification, Price in India, Launch Date

Realme P1 Speed 5G Launch Date in India?

Realme P1 Speed 5G इंडिया में कब लांच हो सकता है। यहाँ पर जानते है। जिसकी Launching 20 Oct 2024 को होने है। Realme P1 Speed 5G Smartphone को इंडिया में 20 Oct को 12 बजे दिन में लांच करने का ऐलान कंपनी के द्वारा हो चूका है। कंपनी के अधिकारी से कन्फर्म किया जा चूका है। जो की ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट(Flipkart) और कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट पे भी उपलब्द रहेगा जहाँ से आप लोग ऑनलाइन खरीदारी कर सकते है। इसके अलावा ये स्मार्टफोन आपको दूसरे प्लेटफॉर्म में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर भी मिल सकता है।

Realme P1 Speed 5G Display?

Realme P1 Speed 5G बहुत ही बेहतरीन डिज़ाइन के साथ रेडी हो सकता सकता है। जो आपको बहुत अच्छा लुक दे सकता है। P सीरीज के डिस्प्ले पर एक नजर डालते है। यह मोबाइल आपको देखने में बहुत खास बनता है। फोन में 16.94cm (6.67inch) FHD+ AMOLED Esports Display स्क्रीन हो सकता है।हो सकता है और इसका 120Hz रिफ्रेश रेट हो सकता है।

Realme P1 Speed 5G Camera?

Realme P1 Speed 5G के कैमरे की बात करे तो इसमें आपको 3 रियर कैमरा दिया जा सकता है।इसमें प्राइमरी कैमरा 50MP AI और सेकेंडरी कैमरा 8MP, थर्ड कैमरा 2MP और फ्रंट कैमरा 16MP का हो सकता है।

Realme P1 Speed 5G Battery?

Realme P सीरीज में माना जा रहा है। की इसकी बैटरी की बात करे जो की बहुत ही ज्यादा बेहतरीन लाजवाब हो सकता है। इसमें आपको 5,000mAh दिया जा सकता है। Realme P1 Speed 5G में 45W का फ़ास्ट चार्जिंग दिया जा सकता है। अगर मोबाइल को 45W से चार्ज करे तो 40 मिनट में फुल हो सकता है। यह मोबाइल Game खेलने वाले के लिए बहुत स्पेशल होने जा रहा है और इस मोबाइल बैटरी लाइफ की बात करे तो 15 घंटा इस्तेमाल कर सकते है।

Realme P1 Speed 5G RAM & ROM?

Realme P सीरीज का ये मानना है। की 8GB RAM के साथ 128GB हो सकता है और 12GB RAM के साथ 256 ROM हो सकता है और सबसे ज्यादा RAM होने का दावा भी किया जा सकता है जो की 12GB+14GB Dynamic RAM हो सकता है और मोबाइल फ़ोन में RAM की अहमियत किया है। RAM को मोबाइल फ़ोन का दिमाग भी कहा जाता है।

Realme P1 Speed 5G Price in India?

इस मोबाइल की कीमत की बात करे तो 15,999 तक की हो सकती है। ये अनुमानित है।

Related Posts

Election Commission of India की भूमिका किया है। यहाँ पर जानते है।

Election Commission of India का काम भारत में चुनावों...