2024 ‘Vedda’ Movies : एक्शन फिल्म के लिए शरवरी(Sharvari Wagh) ने अपनाया ‘बीस्ट मोड’ Beast Mode

Share This Post

2024 ‘Vedda’ Movies: बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार शरवरी ने अपनी हालिया सोशल मीडिया पोस्ट के साथ तहलका मचा दिया है, जिसमें उन्होंने बॉक्सिंग की कुछ अद्भुत तस्वीरें साझा की हैं। अपने बहुमुखी प्रदर्शन और आकर्षक उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली शरवरी को ‘वेदा’ फिल्म में देखा जाएगा, जिसमें वह एक्शन सुपरस्टार जॉन अब्राहम के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

‘वेदा बनने के लिए बॉक्सिंग सीखी!’ अपनाया ‘बीस्ट मोड’

इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ने के साथ ही, शरवरी ने सोशल मीडिया पर एक श्रृंखला के माध्यम से साझा किया कि कैसे उन्होंने फिल्म में अपनी भूमिका को प्रामाणिक रूप से निभाने के लिए बॉक्सिंग सीखी। उन्होंने लिखा, “वेदा” के लिए बीस्ट मोड ऑन! ⚠️☠️🥊

वेदा बनने के लिए बॉक्सिंग सीखी… अब मैं एक मजबूत मुक्का मारने के लिए तैयार हूँ या फिर किसी भी कठोर पिटाई को सहन करने के लिए 💪

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sharvari 🐯 (@sharvari)

यह भी पढ़ें: Vedaa (2024) वेदा मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है, ‘मेरे अस्तित्व और मेरी तरक्की के लिए!’ : शरवरी (Sharvari)

#Vedaa “15 अगस्त को आपके नजदीकी थिएटर में आ रही है”

शरवरी का अपने एक्शन कौशल को परिपूर्ण करने का समर्पण उनके करियर में एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि वह अपनी आगामी परियोजना ‘अल्फा’ के लिए भी तैयारी कर रही हैं, जिसमें वह आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म YRF के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जो अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन और रोचक कहानी के लिए जाना जाता है। उनका करियर तेजी से उभर रहा है और वह भारत की अगली बड़ी एक्शन स्टार बनने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

बता दें की यह मूवी जॉन अब्राहम का एक्शन से भरपूर रक्षक की भूमिका में हैं, अभी तक आप ट्रैलर देख के ही अंदाज़ा लगा लिए होंगे अगर नहीं देखें हैं तो फिर से देख लें दूसरा ट्रेलर निर्देशक आडवाणी द्वारा प्रस्तुत ये फिल्म आप के मनोरंजन के लिए तैयार है। इस फिल्म में बाहुबली की खूबसरत अदाकारा तमन्ना भाटिया भी नज़र आएंगे तो हो जाये तैयार 15 अगस्त को आ रहा आप नजदीकी सिनेमा हॉल में।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sharvari 🐯 (@sharvari)

 

Related Posts

Election Commission of India की भूमिका किया है। यहाँ पर जानते है।

Election Commission of India का काम भारत में चुनावों...